• Post published:June 16, 2020
  • Post category:Business
  • Post comments:0 Comments
  • Reading time:1 mins read

Zomato

कोविड-19 के इस समय में उपभोक्ताओं की सहूलियत के लिए Mother Dairy की फल व सब्जी शाखा सफल ने फूड डिलीवरी कंपनी Zomato के साथ एक समझौता किया है

 

नई दिल्ली: मदर डेयरी की फल और सब्जी विपणन शाखा ‘सफल’ ने जोमैटो के साथ साझेदारी की है, जिसके तहत दिल्ली-एनसीआर के चुनिंदा स्थानों पर उपभोक्ताओं को ताजे फल और सब्जियों की होम डिलीवरी की जाएगी.

मदर डेयरी ने बताया, ‘‘पहले चरण में सफल ने दिल्ली-एनसीआर के चुनिंदा स्थानों में 11 बूथों से डिलीवरी शुरू की है. इन क्षेत्रों में सफल के बूथ स्टॉक की उपलब्धता सुनिश्चित करेंगे जबकि जोमैटो उपभोक्ताओं के दरवाजे तक फलों और सब्जियों को पहुंचाएगी.’’ विज्ञप्ति में कहा गया कि उपभोक्ता जोमैटो एप्लिकेशन के जरिए उत्पादों का ऑर्डर देकर होम डिलीवरी पा सकते हैं.

मदर डेयरी फ्रूट्स एंड वेजिटेबल्स प्राइवेट लिमिटेड के कारोबार प्रमुख प्रदीप्त साह ने कहा, ‘‘सफल ने जोमैटो के साथ साझेदारी में होम डिलीवरी का विकल्प शुरू किया है. हम अपने उपभोक्ताओं को सुरक्षित और गुणवत्ता वाले उत्पाद पेश करने के लिए आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं.’’

उन्होंने बताया कि शुरुआत में दिल्ली में साकेत, वसंत कुंज, द्वारका, जनकपुरी और पंचशील एन्क्लेव तथा नोएडा में सेक्टर 50 और सेक्टर 29 को कवर किया जाएगा. सफल के पास इस समय दिल्ली-एनसीआर में 300 से अधिक बूथ हैं, जो प्रतिदिन औसतन 270 टन फलों एवं सब्जियों की बिक्री करते हैं.

यह भी पढ़ें: गर्मी के कारण आपके होंठ बार-बार रहे हैं सूख? अपनाएं ये 3 होममेड लिम बाम

 

Leave a Reply