• Post published:June 28, 2020
  • Post category:Gadgets
  • Post comments:0 Comments
  • Reading time:1 mins read

Samsung Galaxy A01

 

  • 6,000 से 11,000 रुपए के बीच हो सकती है कीमत
  • पहले की तरह इस फोन की बैटरी निकाली जा सकेगी

नई दिल्ली. कोरियन स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग (Samsung) ने अब तक कई स्मार्टफोन बाजार में उतारे हैं। इनमें प्रीमियम रेंज से लेकर लो बजट तक के कई फोन शामिल हैं। अब कंपनी एक और लो बजट स्मार्टफोन पर काम कर रही है और इसे Samsung Galaxy A01 Core नाम से बाजार में उतारा जाएगा। एक नई रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि Samsung Galaxy A01 Core में टैक्स्चर्ड बैक पैनल का उपयोग किया जाएगा।

लीक से पता चलता है कि फोन रेड और ब्लू रंग विकल्पों में आएगा। वॉल्यूम और पावर बटन स्क्रीन के दायें किनारे पर स्थित हैं। डिज़ाइन को देखते हुए यह काफी संभावना है कि इसे एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के रूप में पेश किया जा सकता है। इस फोन की बैटरी निकाली जा सकेगी। 

सैमसंग गैलेक्सी ए01 कोर की संभावित स्पेसिफिकेशन

रियर पैनल पर सिंगल कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। रियर में मैट फिनिश वाला प्लास्टिक पैनल दिया गया है। इसके अलावा डिस्प्ले के दाईं और वॉल्यूम और पावर बटन्स दिए गए हैं। फोन में 1480x720p रेजॉलूशन वाला HD+ डिस्प्ले मिल सकता है और एंट्री लेवल MediaTek MT6739WW चिपसेट मिलेगा। 1 जीबी रैम वाले इस फोन की कीमत काफी कम होने की उम्मीद की जा रही है।

पिछले लीक के मुताबिक, Samsung Galaxy A01 Core एंड्रॉयड 10 (गो एडिशन) पर चलेगा और इसका डिस्प्ले 320ppi पिक्सल डेंसिटी और एचडी+ (720×1,480 पिक्सल) रिजॉल्यूशन से लैस होगा। यह MediaTek HT6739WW चिपसेट पर काम करेगा और इसमें 1 जीबी रैम शामिल होगा।

डिवाइस को मॉडल नंबर SM-A013F/DS के साथ ब्लूटूथ SIG साइट पर देखा गया था। लिस्टिंग से पता चला था कि आगामी सैमसंग गैलेक्सी ए01 कोर ब्लूटूथ वर्ज़न 5 के साथ आएगा। इसमें डुअल-बैंड वाई-फाई 02.11 बी/जी/एन के साथ वाई-फाई एलायंस पर भी देखा जा चुका है।

यह भी पढ़ें: अच्छी सीख

Leave a Reply