• Post published:July 8, 2021
  • Post category:Technology
  • Post comments:0 Comments
  • Reading time:1 mins read

प्रीमियम स्मार्टफोन्स की पॉपुलर कंपनी OnePlus भारत में जल्द ही नया फोन OnePlus Nord 2 5G लॉन्च करने जा रही है. खबरों के मुताबिक ये फोन मिड रेंज में लेटेस्ट फीचर्स से लैस होगा. ये फोन MediaTek Dimensity 1200-AI SoC प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा. इस प्रोसेसर के साथ आने वाला ये वनप्लस का पहला फोन होगा. आइए जानते हैं फोन के स्पेसिफिकेशंस.

संभावित स्पेसिफिकेसंस
OnePlus Nord 2 5G में 6.43 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. फोन को दो वेरिएंट 8 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज और 12 GB रैम और 128 GB 256 इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा. फोन में 4500mAh की बैटरी मिल सकती है. साथ ही सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है.
  
ऐसा हो सकता है कैमरा
OnePlus Nord 2 5G में जबरदस्त कैमरा फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. इसमें एआई वीडियो एन्केसमेंट फीचर दिया जाएगा, जिससे रिकॉर्डिंग के समय HDR इफेक्ट शुरू होगा. इससे शानदार कैमरा रिजल्ट मिलेंगे. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा देखने को मिल सकता है. 

Oppo के साथ हुआ मर्जर
चीन की पॉपुलर स्मार्टफोन कंपनी OnePlus और Oppo आपस में मर्ज हो गई हैं, जिसके बाद वनप्लस अब ओप्पो का सब-ब्रांड बन गया है. ज्यादा से ज्यादा रिसोर्सेस को जुटाने और अपने प्रोडक्ट्स को और बेहतर बनाने के लिए दोनों कंपनियों ने ये फैसला लिया है. इस मर्जर के बाद वनप्लस के फोन और भी ज्यादा बेहतर क्वालिटी के साथ लॉन्च किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें

Price Cut: 9 हजार से भी कम कीमत में मिल रहा 6000mAh बैटरी वाला ये स्मार्टफोन, जानिए क्या हैं फीचर्स

OnePlus Smartwatch: OnePlus Watch Cobalt लिमिटेड एडिशन स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Leave a Reply