• Post published:June 4, 2020
  • Post category:Technology
  • Post comments:0 Comments
  • Reading time:1 mins read

New Galaxy A31

Samsung ने फ्लिपकार्ट पर एक टीजर जारी किया है जिसमें Galaxy A31 के बारे में जानकारी दी है, जो 4 जून को लॉन्च होगा. भारत में लॉन्च होने से पहले कंपनी ने इसे ग्लोबली लॉन्च किया है.

नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने बजट सेगमेंट में अपने दो नए स्मार्टफोन galaxy M11और M01 को लॉन्च किया था. लेकिन अब खबर आ रही है कि कंपनी जल्द ही मिड रेंज सेगमेंट में अपना नया स्मार्टफोन Galaxy A31 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है.

Samsung ने फ्लिपकार्ट पर एक टीजर जारी किया है जिसमें Galaxy A31 के बारे में जानकारी दी है जोकि 4 जून को लॉन्च होगा. भारत में लॉन्च होने से पहले कंपनी ने इसे ग्लोबली लॉन्च किया था. माना जा रहा है कि इस नए स्मार्टफोन की संभावित कीमत 25 हजार रुपये के आसपास हो सकती है.

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो नए Galaxy A31 में 6.4 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले मिल सकता है. जबकि फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलेंगे, जबकि इसके फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा.

परफॉरमेंस के लिए फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिल सकता है और इसमें 6GB रैम की सुविधा मिलेगी. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G, Wifi, GPS, ब्लूटूथ, USB पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स मिल सकते हैं. इसके अलावा इसमें 5000mAh की बैटरी मिल सकती है जोकि 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा.

Vivo V19 से असली मुकाबला 

Galaxy A31 का सीधा मुकाबला Vivo V19 से है. कीमत की बात करें तो V19 के  8 GB रैम + 128 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 27,990 रुपये है. यह फोन Piano Black और Mystic silver कलर ऑप्शन में मिलेगा. नए V19 में 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080×2,400 पिक्सल है. डिस्प्ले बेहद ब्राइट और कलरफुल है.परफॉर्मेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर दिया है.यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

फोटोग्राफी के लिए इसके 48MP + 8MP + 2MP+2MP रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जबकि सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में ड्यूअल कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 32MP+ 8MP के कैमरे दिए  हैं. इस फोन में 4,500mAh की बैटरी दी है जोकि 33W  फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ है.

यह भी पढ़ें : huawei: US gave no assurances to Taiwan’s TSMC for license to sell to Huawei: Official – Latest News

Leave a Reply