• Post published:June 14, 2020
  • Post category:Top Stories
  • Post comments:0 Comments
  • Reading time:1 mins read

Mahindra launched online service

 

  • ‘ओन-ऑनलाइन’ के साथ कंपनी के 270 से ज्‍यादा डीलरों और 900 से अधिक संपर्क केंद्रों को जोड़ा गया है
  •  ये रियल-टाइम में सहायता करने के साथ घर पर टेस्‍ट ड्राइव और व्‍हीकल डिलीवरी की सुविधा देंगे

नई दिल्ली. लॉकडाउन के कारण लोग घर से नहीं निकल पा रहे हैं इसी को देखते हुए महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) ने कार खरीदने के लिए ‘ओन-ऑनलाइन’ (Own-Online) नाम से ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म शुरू किया है। महिंद्रा के ऑटोमोटिव डिवीजन के सीईओ विजय नाकरा कहते है कि ‘ओन-ऑनलाइन’ से ग्राहक पिज्‍जा की डिलीवरी में लगने वाले समय से भी कम में महिंद्रा के वाहन खरीद सकेंगे। इस सुविधा के लिए आपको कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।(Mahindra launched online service)

4 स्टेप में खरीद सकेंगे गाड़ी
‘ओन-ऑनलाइन’ के साथ कंपनी के 270 से ज्‍यादा डीलरों और 900 से अधिक संपर्क केंद्रों को जोड़ा गया है। ये रियल-टाइम में सहायता करने के साथ घर पर टेस्‍ट ड्राइव और व्‍हीकल डिलीवरी की सुविधा देंगे। कंपनी के अनुसार ग्राहक केवल 4 स्‍टेप के साथ ग्राहक ऑनलाइन एक्‍सचेंज, फाइनेंस और इंश्‍यारेंस की सुविधा के साथ अपने पसंदीदा वाहनों को खरीद सकता है। इन चार स्‍टेप में वाहन को पसंद करना, इसके लिए कोटेशन पाना, फाइनेंस व इंश्‍योरेंस का विकल्‍प लेना और बिना कहीं संपर्क किए पेमेंट करना शामिल है। (Mahindra launched online service)

मारुति सुजुकी ने भी शुरू की ऑनलाइन बुकिंग 
कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने अपने 600 शोरूम्स को खोल दिया है और तकरीबन 55 कारों की डिलीवरी भी की है। जो भी लोग मारुति सुजुकी की कार लेना चाहते है वो कंपनी के वेबसाइट से बुक कर सकते हैं। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर ही कार की खरीदारी के जरूरी डॉक्यूमेंट भी जमा कर सकेंगे। इसके बाद आपके नजदीकी डीलरशिप द्वारा कार सीधे आपके घर पर डिलीवरी कर दी जाएगी। कंपनी के अनुसार कार की डिलीवरी के दौरान सैनेटाइजेशन का पूरा ख्याल रखा जाएगा।(Mahindra launched online service)

यह भी पढ़ें: The remaining examinations of the 12th class are canceled, the result will be released on the basis of the examination of the earlier subjects. | 12वीं की बाकी बची परीक्षाएं रद्द, पहले हो चुकीं विषयों की परीक्षा के आधार पर जारी होगा रिजल्ट

Leave a Reply