• Post published:May 21, 2020
  • Post category:Technology
  • Post comments:0 Comments
  • Reading time:1 mins read

अगर आप बहुत ज्यादा डेटा का इस्तेमाल नहीं करते हैं तो यहां हम आपके लिए Airtel, Reliance jio और Vodafone के ये खास प्लान्स के बारे में बता रहे हैं.


नई दिल्ली: जो लोग बहुत ज्यादा डेटा का इस्तेमाल नहीं करते उनके लिए एयरटेल, जियो और वोडाफोन के पास हैं कई बेहतर प्लान्स जो आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं. इतना ही नहीं ये प्लान्स न केवल सस्ते हैं बल्कि इसमें कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. तो आइये जानते हैं इन प्लान्स के बारे में…

एयरटेल 1GB डेटा वाला प्लान

रोजाना 1GB डेटा देने वाला एयरटेल यह प्लान इस समय काफी लोकप्रिय है, इसकी कीमत 219 रुपये का है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. कुल मिलाकर इस प्लान में 28GB डेटा मिलता है. इतना ही नहीं इस प्लान में रोजाना 100 SMS भी मिलते हैं. देश भर में किसी भी नंबर पर फ्री कॉलिंग का फायदा भी इस प्लान में दिया जा रहा है. ऑफर्स की बात करें तो इस प्लान में Airtel Xstream और ZEE5 प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है.

जियो का 1GB डेटा वाला प्लान

जियो अपने सस्ते प्लान्स के लिए काफी फेमस है, रोजाना 1GB डेटा देने वाला जियो का प्लान जिसकी कीमत 149 रुपये का है. इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिन की है. इस प्लान कुल 24GB डेटा मिलता है. इस प्लान में जियो-टू-जियो फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसके अलावा दूसरे नेटवर्क के नंबर पर कॉल करने के लिए 300 नॉन जियो मिनट प्लान में मिलते हैं. इतना ही इसमें रोजाना 100 SMS  की भी सुविधा मिलती है. इसके अलावा इस प्लान में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है.

वोडाफोन 1GB डेटा वाला प्लान

रोजाना 1GB डेटा मिलने वाले वोडाफोन के इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिन की है, और कुल मिलाकर 24GB डेटा मिलता है. इस प्लान की कीमत 199 रुपये का है. इस प्लान में किसी भी नंबर पर फ्री कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है. इसमें रोजाना 100 SMS का फायदा मिलता है. इतना ही नहीं इस प्लान में वोडाफोन प्ले और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है.

एयरटेल, जियो और वोडाफोन के इन तीनों प्लान्स में से सबसे बेस्ट प्लान जियो का ही है क्योंकि यह सस्ता है और इसमें ऑफर्स भी ज्यादा हैं.

यह भी पढ़ें 

Oppo ने लॉन्च किया मल्टी-लेयर कूलिंग सिस्टम वाला 5G स्मार्टफोन Find X2 Neo, Oneplus 8 pro से होगी टक्कर



Source by [author_name]

Leave a Reply